g suite referral application से पैसे कैसे कमाएं?





       

हेल्लो दोस्तों, नमस्कार, मैं आज आपको g suite referral application से पैसे कैसे कमाने के तरीकों के बारे में बताऊंगा

 आइए हम जी सुइट रेफरल कार्यक्रम शुरू करते हैं।Gsuite (चित्रों के लिए Google ऐप्स) एक क्लाउड-आधारित पूरी तरह से उत्पादकता सूट है जो टीमों को हर जगह, किसी भी डिवाइस से, बोलने, सहयोग करने और चीजों को पूरा करने की अनुमति देता है। क्लाउड वाणिज्यिक उद्यम इलेक्ट्रॉनिक मेल में जीएसयूइट प्रमुख है। अब एक g suite रेफरल सॉफ्टवेयर की आपूर्ति करता हैं | G Suite के द्वारा सेटअप, उपयोग और नियंत्रण करना आसान है। चलो परीक्षण करें कि जीएसयूइट रेफरल प्रोग्राम के साथ कैसे हिस्सा बनें और नकद बनाएं। लाखों कंपनियां जीएसयूइट विशेषज्ञ इलेक्ट्रॉनिक मेल का उपयोग कर रही हैं।

  जीसुइट रेफरल कार्यक्रम का हिस्सा बनने का तरीका:

जीएसयूइट रेफ़रल एप्लिकेशन का हिस्सा बनने का तरीका:
1. gsuite रेफ़रल सॉफ़्टवेयर में शामिल होना बहुत चिकना हो सकता है। Gsuite रेफ़रल एप्लिकेशन पृष्ठ पर जाएं और अभी बटन का हिस्सा बनने पर क्लिक करें।







     2. इस डिस्प्ले स्क्रीन पर, एक साइनअप फॉर्म शुरू हो सकता है और बस फॉर्म भरें और पोस्ट पर क्लिक करें। Gsuite रेफ़रल एप्लिकेशन में सबसे बड़ी कमी में से एक माना जाता है कि आपको अपने लिए उपयोग करने की आवश्यकता है। S.A. फाउंडेशन ऐसे देश को चुनें जिसमें साइन अप फॉर्म पर आपके पास अधिक रेफ़रल हैं।


      3. उदाहरण के तौर पर, यदि आप भारत में ग्राहकों को संदर्भित करना चाहते हैं, तो अमेरिका के संयुक्त राज्यों को आकार के हस्ताक्षर में भारत के रूप में चुनें। आपके रेफ़रल कोड भारतीय ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा काम करेंगे।
                    
       4. एक बार जब आप gsuite रेफ़रल सॉफ़्टवेयर के लिए साइन अप करते हैं तो आप अपने मेल पहचान पर रेफ़रल हाइपरलिंक और प्रचार कोड के साथ एक पुष्टिकरण मेल प्राप्त करेंगे। अब आप इस प्रणाली का जिक्र करना शुरू कर सकते हैं।

जी सूट रेफरल कार्यक्रम के साथ हम कितना नकद कमा सकते हैं:

G Suite रेफरल कार्यक्रम के साथ हम कितनी नकदी बना सकते हैं |G Suite रेफ़रल कार्यक्रम के सदस्य के रूप में, आपको मुख्य रूप से रेफ़रल देश और जीएसयूइट रेफ़रल प्रोग्राम नियमों के आधार पर उपयोगकर्ता को रखने में कमीशन प्राप्त होगा। भारत के लिए रेफरल बोनस 7.50 अमरीकी डालर है।
सभी अंतरराष्ट्रीय स्थानों रेफ़रल बोनस के लिए तालिका के अंतर्गत जांचें।

when we will receives a commission:


जब हमें कमीशन मिलेगा |आपके रेफ़रल को आपके रेफ़रल कोड का उपयोग करना होगा और उन्हें कम से कम 120 दिनों तक सक्रिय व्यक्ति होना होगा। जबकि आप पहले शुल्क के लिए पात्र हैं | G Suite आपको एक आरामदायक आकार के माध्यम से वित्तीय संस्थान के विवरण प्रदान करने के लिए संपर्क करता है। बैंक विवरण जमा करने के बाद आपको अपने खाते में देरी के बिना शुल्क प्राप्त होगा। आपको पहले 100 ग्राहकों के लिए रेफ़रल बोनस प्राप्त होगा।

can i Refer customers In Any country?

क्या मैं किसी भी देश में ग्राहकों का उल्लेख कर सकता हूं? आप सबसे प्रभावी ग्राहकों को संदर्भित कर सकते हैं जिनके लिए U.S.A. आपके द्वारा लागू सॉफ्टवेयर। यदि आपने भारत रेफरल एप्लिकेशन के लिए किया है, तो आप केवल भारतीय ग्राहकों को ही देख सकते हैं।

Am i able to practice for other country referral programs?

क्या मैं अन्य देश रेफरल कार्यक्रमों के लिए अभ्यास करने में सक्षम हूं?निश्चित रूप से, आप अभ्यास कर सकते हैं हालांकि आपके पास उस देश के अंदर एक वित्तीय संस्था खाता होना है जिसके लिए आप आवेदन करना चाहते हैं।
उदाहरण के लिए, यदि आप भारत में रहते हैं और u.s.a.program के लिए आवेदन करने की आवश्यकता है तो आपके पास यूएसटो अधिग्रहण प्रत्यक्ष जमा में एक वित्तीय संस्था खाता होना चाहिए।
यदि आपके पास g suite से जुड़े कोई प्रश्न हैं, तो मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें और फेसबुक पर अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को साझा करें, Google + और ट्विटर पर कनेक्ट करें।

Post a Comment

0 Comments